ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शिवहर में यूको बैंक की शाखा से 32 लाख की दिनदहाड़े लूट, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2019 5:01:44 PM
शिवहर में यूको बैंक की शाखा से 32 लाख की दिनदहाड़े लूट, जांच में जुटी पुलिस

शिवहर। बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला शिवहर का है। जहां यूको बैंक में छह सशस्त्र अपराधियों ने बैंक कर्मियों को बंधक बना कर 32 लाख से अधिक रुपये लूटने की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है।

 
जानकारी के मुताबिक, मामला शिवहर के नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 15 स्थित यूको बैंक में आज दोपहर 12 बजे के करीब लगभग छह की संख्या में हथियारबंद अपराधी घुसे। अपराधियों ने बैंक से 32 लाख रुपये लूट लिए। इतना ही नहीं उन्होंने बैंक के कैशियर को पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए।
 
वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS