ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बलिया में बरसात के बीच जिला जेल में घुसा पानी, 863 कैदी दूसरी जेलों में किये गए शिफ्ट
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2019 4:16:27 PM
बलिया में बरसात के बीच जिला जेल में घुसा पानी, 863 कैदी दूसरी जेलों में किये गए शिफ्ट

बलिया। पूर्वांचल में भारी बारिश के बीच बलिया जिले में नदियों का जलस्तर बढ़ने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एक ओर जहां बारिश कारण गंगा और घाघरा नदियां उफान पर हैं, वहीं बरसात के पानी के कारण अब बलिया की जिला जेल भी जलमग्न हो गई है। बैरकों में घुटने तक पानी भर जाने से कैदियों को दूसरी जेलों में शिफ्ट करना पड़ा। 
 
जिले में पांच दिनों से अनवरत भारी बरसात हो रही है। समूचा शहर तालाब में परिवर्तित हो गया है। और तो और जिला कारागार भी इससे अछूता नहीं रहा।  रविवार देर शाम को एसपी देवेन्द्र नाथ सदल बल जिला कारागार पहुंचे। रात भर जेल के अंदर एसपी देवेंद्र नाथ जेल में जमे रहे। जिले के सभी 22 थानों से फोर्स मंगवा ली। रोडवेज व प्राइवेट स्कूलों की बसों का इंतजाम करने के बाद सोमवार सुबह करीब सात बजे से कैदियों को आजमगढ़ व अम्बेडकरनगर की जेलों में भेजा जाना शुरू हुआ। एसपी ने बताया कि 500 कैदियों को आजमगढ़ व 363 कैदियों को अम्बेडकरनगर की जेल में भेजा जा रहा है।  
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS