ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हवाई जहाज से सफर करने वाले यात्रियों के लिए सुनहरा अवसर, 1220 रुपये में पटना से रांची की सैर
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2019 4:25:45 PM
हवाई जहाज से सफर करने वाले यात्रियों के लिए सुनहरा अवसर, 1220 रुपये में पटना से रांची की सैर

पटना। बिहार से हवाई सफर करने वालों यात्रियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। विमानन कंपनी गो एयर ने यात्रियों को सबसे कम लागत में हवाई सफर करने का सुनहरा मौका दिया है।

 
गो एयर ने यह ऑफर नए साल के लिए दिया है, जिसके लिए यात्री आज से ही टिकट बुक करवा सकते हैं। जो लोग पैसों के कारण हवाई यात्रा नहीं कर पाते थे, उनके लिए यह बड़ी राहत है। वहीं बिहार के लोगों के साथ-साथ नेपाल के लोग भी हवाई सफर के लिए पटना एयरपोर्ट का रुख करते हैं। अब उनके लिए भी यह सफर आसान होगा।
 
बता दें कि इस ऑफर के तहत 8 सितंबर तक  पटना से दिल्ली, रांची, बेंगलुरु सहित अन्य शहरों के लिए टिकट पर छूट मिलेगी। इस अवधि में बुक करवाई टिकट 14 जनवरी 31 जुलाई 2020 तक मान्य होगी। इसमें पटना से रांची का किराया 1220 रुपए, पटना-कोलकाता 1520 रुपए, पटना-दिल्ली 2220 रुपए, पटना से बेंगलुरु 3220 और पटना से मुंबई का किराया 3520 रुपए होगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS