ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तालाब में डूबकर युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2019 11:25:38 PM
तालाब में डूबकर युवक की मौत

मोतिहारी/चिरैया अर्चना रंजन। थाना क्षेत्र के सरौगढ़ पंचायत के सुन्दरपुर खाप गांव में शौच करने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृतक नीतीश कुमार (18) है जो ग्रामवासी रामबली मुखिया का पुत्र बताया गया है। जो घटना के समय शौच करने गया था। उसी क्रम में तलाब में पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। जहां दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

 
घटना की खबर मिलते ही चिरैया पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेंज मोतिहारी भेंज दिया एवं पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके परिजन को सौंप दिया गया। इधर उक्त घटना के बाद नीतीश के घर में कोहराम मचा हुआ है। थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS