ब्रेकिंग न्यूज़
बीआरसी भवन के सभागार में प्रधानाध्यापक, प्रभारी प्रधानाध्यापकों की मासिक बैठक सम्पन्नद रॉयल जय हो ग्रुप द्वारा ग्रुप के तीसरे वर्षगांठ के मौके पर सक्रिय सदस्यों के लिए सम्मान समारोह का आयोजनमशहूर संगीतकार खय्याम के निधन पर पीएम मोदी सहित बॉलीवुड के इन हस्तियों ने जताया शोकदिग्गज संगीतकार खय्याम का निधन, लंबे समय से थे बीमारअंतरिक्ष में भारत की एक और बड़ी उपलब्धि, चंद्रयान-2 पहुंचा चांद की कक्षा मेंसूचना एवं प्रौद्योगिकी के जनक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वीं जन्मोदिवस पर मरीजों के बीच बांटे गये फलउत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का विस्तार कल, राजेश अग्रवाल के बाद अनुपमा जायसवाल ने भी दिया इस्तीफाजाकिर नाइक पर कसा शिकंजा, उपदेश देने पर मलेशिया सरकार ने लगाया प्रतिबंध
बिहार
मोतिहारी के मीना बजार में महाबीरी झंडा के दौरान पुलिस पर हमला, दो दारोगा सहित पांच जख्मी, सदर अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2019 11:42:15 PM
मोतिहारी के मीना बजार में महाबीरी झंडा के दौरान पुलिस पर हमला, दो दारोगा सहित पांच जख्मी, सदर अस्पताल में भर्ती

 

मोतिहारी। शहर के मीना बाजार में सोमवार की देर रात करीब 11 बजे महाबीरी झंडा के दौरान पुलिस पर हमला बोल दिया। इस हमले में नगर थाना के दो दारोगा और पुलिस बल सहित पांच जख्मी हो गए हैं।

इस हमले में दारोगा राकेश कुमार का सिर फट गया है। सभी घायल पुलिस पदाधिकारियों को सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। इस घटना की सूचना पर सदर एसडीएओ प्रियरंजन राजू व डीएसपी मुरली मनोहर मांझी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। घायलों में दारोगा राकेश कुमार, दारोगा एके ओझा व होमगार्ड जवान राजदेव सहित पांच घायल हो गए हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS