ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
प्रेशर बम की चपेट में आने से नालंदा का सीआरपीएफ जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2019 4:22:33 PM
प्रेशर बम की चपेट में आने से नालंदा का सीआरपीएफ जवान शहीद

नालंदा/रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में प्रेशर बम की चपेट में आने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान शहीद हो गया है। अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान रोशन कुमार बिहार के नालंदा जिले के निवासी थे।

 
राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस्तर जिले के मारडूम पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बोदली गांव के जंगल में प्रेशर बल की चपेट में आने से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 195वीं बटालियन के जवान रोशन कुमार शहीद हो गए।
 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ के पुशपाल शिविर से मंगलवार रात को सीआपीएफ का दल गश्त के लिए निकला था। दल आज सुबह बोदली गांव के करीब था, जहां सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। दल के जवान जब क्षेत्र में थे तभी रोशन कुमार का पैर प्रेशर बम पर पड़ गया। इसके बाद बम में विस्फोट हो गया और कुमार शहीद हो गए। उन्होंने बताया कि कुमार के शव को पुशपाल शिविर पहुंचाया गया है और बाद में उसे पड़ोसी दंतेवाड़ा जिले के बारसूर स्थित बटालियन मुख्यालय में भेजा जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS