ब्रेकिंग न्यूज़
2019 का ये आखिरी सत्र है, हम चाहते हैं सभी मुद्दों पर उत्तम संवाद हो: प्रधानमंत्री मोदीशीतकालीन सत्र: साइकिल से संसद भवन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, केजरीवाल सरकार के लिए कही ये बातसंदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजहINX मीडिया केस: पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर 20 नवम्बर को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्टसंसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, सुषमा और जेटली को दी गई श्रद्धांजलिदिल्‍ली में पेट्रोल पहुंचा 74 रुपये के पार, डीजल की कीमत स्थिरन्यायमूर्ति शरद अरविंद बोबडे ने ली 47वे चीफ जस्टिस पद की शपथसीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस कुशीनगर में पलटी, बिहार के पांच लोगों की मौत; दर्जनों घायल
बिहार
नदी में ओवरलोड नाव पलटी, नाव पर सवार थे 40-50 लोग, दो शव बरामद, तीन अब भी लापता
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2019 11:10:14 AM
नदी में ओवरलोड नाव पलटी, नाव पर सवार थे 40-50 लोग, दो शव बरामद, तीन अब भी लापता

लखीसराय। लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के चंदनिया गांव के पास आज सुबह करीब 40 से अधिक लोगों को लेकर किऊल नदी पार कर रही नाव डूब गयी है। हादसे में पांच लोग लापता हो गये हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम पहुंचे और गोताखोर की मदद से लापता लोग की तलाश में जुट गये हैं।

 
जानकारी के मुताबिक, जिले के पिपरिया प्रखंड स्थित सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के चंदनिया गांव से करीब 40-50 लोगों को लेकर किउल नदी पार कर रही एक नाव आज सुबह पलट गयी। बरसात का पानी नदी में आने के कारण नदी का जलस्तर बढ़ जाने और ओवरलोड होने के कारण नाव बीच नदी में असंतुलित होकर पलट गयी। हादसे के बाद कई लोग तैर कर नदी से बाहर निकलने पर सफल रहे। वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कई लोगों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला और इलाज के लिए भेज दिया। नदी से निकाले गये लोगों में से कुछ लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 
 
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम पहुंचे। मुरली प्रसाद सिंह के नेतृत्व में अधिकारियों का दल मौके पर पहुंच गोताखोरों के माध्यम से डूबे लोगों की तलाश में जुट गये। घटना के लगभग तीन घंटे के प्रयास के बाद 40 वर्षीया महिला उर्मिला देवी और 19 वर्षीय राकेश के शव को नदी से निकाल लिया गया है। वहीं, तीन लोग अब भी लापता है। डूबे हुए सभी लोग चंदनिया गांव के रहनेवाले थे। बताया जा रहा है कि नाव पर सवार लोग सब्जी तोड़ने के लिए दियारा जा रहे थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS