ब्रेकिंग न्यूज़
कानपुर में मछलियों से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने दिनदहाड़े लूटीं मछलियां, पुलिस ने लाठी पटककर खदेड़ाकार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर दंगल कुस्ती का आयोजन, पहलवानों ने दिखाया दमखमसरिसवा नदी बचाओ आंदोलन की बैठक डॉ अनिल कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में हुई, नदी के मिटते वजूद पर जताई चिंताकार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर हुए कई हादसे, स्नान करने के दौरान अलग-अलग जिलों में डूबने से 20 लोगों की मौतबैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा ने हांगकांग ओपन के मुख्य ड्रॉ के लिए किया क्वालीफाईखिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक शानदार मंच है महिला चैम्पियनशिप: एम्ब्रोसगुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश ने दी देशवासियों को बधाईछठी बार ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए ब्राजील रवाना हुए प्रधानमंत्री मोदी
बिहार
मॉनसून सत्र: चमकी बुखार के मुद्दे पर बिहार विधानसभा के बाहर विपक्ष का हंगामा, मांगा स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2019 2:30:45 PM
मॉनसून सत्र: चमकी बुखार के मुद्दे पर बिहार विधानसभा के बाहर विपक्ष का हंगामा, मांगा स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा

पटना। बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र के 8वें दिन भी एक्यूट इन्सेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) को लेकर विपक्ष का सदन में हंगामा और प्रदर्शन जारी रहा। विपक्षी विधायकों ने सदन के बाहर जमकर हंगामा किया। साथ ही इस दौरान विपक्ष ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के इस्तीफे की भी मांग की।

 
इससे पहले राजद मुजफ्फरपुर सहित 20 जिलों में चमकी बुखार से बच्चों की हो रही मौतों के लिए बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से इस्तीफे की मांग कर चुका है। राजद का कहना है कि विभागीय मंत्री के रूप में बच्चों की मौत की नैतिक और प्रशासनिक जवाबदेही लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री को मंत्रिमंडल से त्यागपत्र दे देना चाहिए।
 
बता दें कि इंसेफेलाइटिस केचलते अब तक मुजफ्फरपुर में 142 बच्चों की मौत हो चुकी हैं। वहीं राज्य में मरने वाले बच्चों का आंकड़ा 170 से भी पार पहुंच चुका है। इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी सरकार से सवाल पूछ रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS