ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मॉनसून सत्र: चमकी बुखार के मुद्दे पर बिहार विधानसभा के बाहर विपक्ष का हंगामा, मांगा स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2019 2:30:45 PM
मॉनसून सत्र: चमकी बुखार के मुद्दे पर बिहार विधानसभा के बाहर विपक्ष का हंगामा, मांगा स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा

पटना। बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र के 8वें दिन भी एक्यूट इन्सेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) को लेकर विपक्ष का सदन में हंगामा और प्रदर्शन जारी रहा। विपक्षी विधायकों ने सदन के बाहर जमकर हंगामा किया। साथ ही इस दौरान विपक्ष ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के इस्तीफे की भी मांग की।

 
इससे पहले राजद मुजफ्फरपुर सहित 20 जिलों में चमकी बुखार से बच्चों की हो रही मौतों के लिए बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से इस्तीफे की मांग कर चुका है। राजद का कहना है कि विभागीय मंत्री के रूप में बच्चों की मौत की नैतिक और प्रशासनिक जवाबदेही लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री को मंत्रिमंडल से त्यागपत्र दे देना चाहिए।
 
बता दें कि इंसेफेलाइटिस केचलते अब तक मुजफ्फरपुर में 142 बच्चों की मौत हो चुकी हैं। वहीं राज्य में मरने वाले बच्चों का आंकड़ा 170 से भी पार पहुंच चुका है। इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी सरकार से सवाल पूछ रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS