ब्रेकिंग न्यूज़
चमकी बुखार का कहर: अबतक 69 बच्चों की मौत, एक दर्ज़न से अधिक की स्थिति नाज़ुककोपा अमेरिका के पहले मैच में ब्राजील ने बोलिविया को 3-0 से हराया, कुटिन्हो ने दो गोल किएमौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' के बाद 'दबंग 3' से भी आउट हुईं, हैरान कर देगी वजहनक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहरामनरेश गोयल की मुश्किलें और बढ़ी, इनकम टैक्स विभाग ने टैक्स चोरी मामले में भेजा समनसपा ने उप्र की बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापनदो गुटों में हिंसक झड़प, बमबारी और फायरिंग में तीन टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौतनीति आयोग की बैठक में भाग लेंगे नीतीश, उठा सकते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग
बिहार
युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण ने 2 हाईवा में लगाई आग, भीड़ हटाने लिए पुलिस ने की हवाई फायरिंग
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 3:19:49 PM
युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण ने 2 हाईवा में लगाई आग, भीड़ हटाने लिए पुलिस ने की हवाई फायरिंग

बेगूसराय। बेगूसराय जिले के तेघड़ा में आज सुबह सड़क दुर्घटना में एक युवक की हुई मौत से उग्र ग्रामीणों ने दो हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर दिया और पुलिस पर पथराव किया। जिसके बाद उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हवा में गोलियां चलाई।

 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिसौआ गांव निवासी नीतीश कुंवर सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान एक अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने उसे कुचल दिया। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दो हाइवा को आग लगा दी तथा यातायात को बाधित कर दिया।
 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम को समाप्त करा दिया है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले जा रही पुलिस को एक बार फिर उग्र भीड़ ने रोक लिया और पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव की घटना में तीन महिला पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। सूत्रों ने बताया कि उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने अश्रुगैस के गोले छोड़े और बाद में हवा में गोलियां चलाईं।
 
घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास में जुटे हैं। प्रदर्शनकारी शव को लेकर राष्ट्रीय उच्च पथ-28 को जाम कर रखा है। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी अतिरिक्त बल के साथ घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS