ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
युवक की गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस, इलाके में दहशत का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2019 11:07:26 AM
युवक की गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस, इलाके में दहशत का माहौल

पटना। राजधानी के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित किदवईपुरी में मॉर्निंग वॉक से लौट रहे एक युवक को अपराधियों ने आज सुबह गोली मार कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि गोली उसके सिर और पेट में लगी है। किदवईपुरी में अहले सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में दहशत का माहौल है।

 
जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित किदवईपुरी आज सुबह गोलियों की गूंज से थर्रा उठा। बताया जा रहा है कि मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहे एक युवक के जयकुंज अपार्टमेंट के निकट पहुंचते ही अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटनाक की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएमसीएच भेज दिया और जांच में जुट गयी है।
 
मृत युवक की की पहचान मंदिरी निवासी रवि राय के रूप में की गयी है। बताया जाता है कि युवक पिछले साल ही जेल से छूट कर आया था। युवक के आपराधिक इतिहास को खंगालने में पुलिस जुटी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS