ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड की 14 सीटों के लिए कल सुबह 8 बजे से होगी मतों की गिनतीलोकसभा चुनाव-2019: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कल 8 बजे शुरू होगी मतगणना, तैयारियां पूरीभाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुख
बिहार
औरंगाबाद में अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2019 4:10:51 PM
औरंगाबाद में अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

औरंगाबाद। औरंगाबाद जिले में आज अलग-अलग जगहों पर हुई घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गयी। पहली घटना औरंगाबाद-अंबा रोड स्थित सतबहिनी धाम से थोड़ी दूर पर हुई। यहां अज्ञात वाहन ने सुबह में टहल रहे एक युवक को रौंद डाला। इससे मौके पर मौत हो गयी। मृतक रवि कुमार राम सदर प्रखंड के कुरम्हा का रहने वाला बताया जाता है। 

 
खबरों के मुताबिक, रवि अंबा थाना के देवची बिगहा स्थित अपने ससुराल गया था, जहां पत्नी को इंटर की परीक्षा दिलाना था। तड़के सुबह वह सड़क किनारे टहल रहा था कि अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। इसकी मौत से घर में मातम का माहौल कायम हो गया। 
 
वहीं, दूसरी घटना खुदवां थाना क्षेत्र में खुदवां-कलेन गांव के बीच पुनपुन नदी के समीप घटी. निर्माणाधीन नयी सड़क के कारण एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। इससे ट्रैक्टर पर सवार एक युवक की मौत हो गयी। तीन अन्य लोग घायल हो गये। मृतक की पहचान रफीगंज के ढोसिला गांव निवासी उदय यादव के रूप में हुई है। घायलों में ओबरा के चौनाही गांव निवासी सोनू कुमार, बब्लू कुमार व सोनू कुमार शामिल हैं। मृतक उदय भी चौनाही गांव में ही रहता था। 
 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात दाउदनगर के जमुआंव में तिलक चढ़ाने गया था। सुबह में अन्य बरातियों के साथ ट्रैक्टर से लौट रहा था। रास्ते में खुदवां-कलेन गांव समीप ट्रैक्टर के इंजन में कुछ खराबी आ गयी, जिससे अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर गड्ठे में जाकर पलट गया। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS