ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
बिहार
पूर्व जिलापार्षद समेत पांच नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2019 10:21:03 AM
पूर्व जिलापार्षद समेत पांच नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इमामगंज। गया जिले के डुमरिया थाने के बोधिबिगहा गांव में पूर्व एमएलसी अनुज सिंह के पैतृक घर को पिछले 27 मार्च को नक्सली संगठन भाकपा-माओवादी के सदस्यों ने विस्फोट कर उड़ा दिया था। इस मामले में पुलिस ने क्षेत्र से पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक जिला पार्षद के पूर्व सदस्य भी शामिल है। 

 
वहीं, पिछले 13 अप्रैल को डुमरिया थाना क्षेत्र के आदरचक गांव में पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए भाकपा माओवादियों ने रघु उर्फ रघुनंदन उर्फ रवींद्र भोक्ता की हत्या कर दी थी। इस मामले में एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है।  सहायक पुलिस अधीक्षक सह इमामगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी सुशील कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी।
 
एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों में डुमरिया थाने के कचनार गांव के सत्येंद्र सिंह भोक्ता, कोकना गांव के रहने वाले टुनटुन भोक्ता व सत्येंद्र भोक्ता, मंझौली गांव के गिरजा पासवान, उचौलिया गांव के रहनेवाले पूर्व जिला पार्षद रंजीत पासवान शामिल हैं। इसके अलावा रघु रवींद्र की हत्या के मामले में नामजद अभियुक्त दीना पासवान को गिरफ्तार किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS