ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पश्चिम चंपारण में नीतीश ने जंगल राज की याद दिला मांगा वोट
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2019 9:43:56 PM
पश्चिम चंपारण में नीतीश ने जंगल राज की याद दिला मांगा वोट

मैनाटांड(पश्चिम चम्पारण)। ए के शर्मा ।

पश्चिम चंपारण ज़िला अंतर्गत मैनाटांड के रामपुरवा हाई स्कूल में आयोजित एनडीए की विजय संकल्प सभा को सुबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संबोधित किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंच पर पहुंचकर हाथ हिला कर सभा में उपस्थित लोगों का अभिवादन किया। रैली में सुरक्षा व्यवस्था का पूरा इंतजाम रहा।

 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यहां आरजेडी और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस हो या राजद, इनके पास सिर्फ नाम और दाम का ही विजन है। यही कारण है कि झूठ और प्रपंच की राजनीति इनके लिए वजूद बचाने का एकमात्र जरिया बन गया है।
 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कानून का राज कायम करेंगे और विकास को आगे बढ़ायेंगे। चम्पारण कि धरती हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है, आज से तेरह वर्ष पूर्व जंगल राज के कारण लोग घर से नहीं निकले थे, लेकिन आज लोग स्वतंत्रत घुमते हैं तथा उन्होंने विकास के नाम पर वोट देने की बात कही। 
 
रैली में मुख्यमंत्री के वादे
 
1-हर पंचायत में उच्च विद्यालय का निर्माण करेंगे ताकि गांवों में रहकर भी लड़के लड़कियां इंटर तक की पढ़ाई कर सके।
2-स्टुडेन्ट क्रेडिट कार्ड से पढ़ाई के लिए लोन
3- हर जिले में मेडिकल काॅलेज, तारा टेक्निकल कॉलेज, पढ़ने के लिए कोई बच्चा बिहार से बाहर नहीं जा सके।
4- अगर हमारी पार्टी जीतती है तो हम मैनाटांड की धरती पर दुबारा आएंगे।
 
नेहा निसार सल्फी में कहा कि जब सरकार सभी वर्ग के लोगों के लिए साइकिल गैस आदि दिया तो दूध देने में जातिवाद भेदभाव कैसा। हम सब दोनों हाथ उठाकर संकल्प लेकर अपने क्षेत्र से बैधनाथ प्रसाद महतो को भारी बहुमत से विजई बनाएंगे ।
 
भूतपूर्व विधायक दिलीप बर्मा ने माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से रामपुर में ब्लॉक(प्रखण्ड) बनाने की मांग, सिकटा से रक्सौल जाने वाले मार्ग को ठीक करने के लिए, पिंडारी कांड में सिर्फ दोषियों को सजा होने की मांग की।
 
सुबे के अल्पसंख्यक तथा गन्नामंत्री  खुर्शीद आलम उर्फ फिरोज अहमद ने दिलीप वर्मा को निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग कहते है कि गरिबों को लुट खसुट से पैसा जमा कर रखा है। जनता मेरे प्रिय भाई बैजनाथ प्रसाद महतो को भारी मतों से विजई बनावे तथा उन्होंने लोगों से यह कहा कि जिस तरह से जानता मुझे अधिक से अधिक वोट दी है। उसी प्रकार बैद्यनाथ प्रसाद महतो को वोट दें ।
 
उन्होंने यह कसम खाई की अगर उन्हें अधिक से अधिक वोट नहीं मिलता है तो 25 मई के बाद हम अपने अजीज से चेहरा तो नहीं दिखाएंगे। लाडला विधायक विनय बिहारी ने गाना गाकर लोगों से बाल्मीकिनगर से एनडीए प्रत्याशी बैद्यनाथ प्रसाद कुशवाहा के पक्ष में वोट देने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS