ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कांग्रेस का हाथ थामने के बाद पहली बार पटना पहुंचे भाजपा के ‘शत्रु’, कहा- रविशंकर प्रसाद मेरे मित्र
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2019 5:57:54 PM
कांग्रेस का हाथ थामने के बाद पहली बार पटना पहुंचे भाजपा के ‘शत्रु’, कहा- रविशंकर प्रसाद मेरे मित्र

पटना। भाजपा को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा आज पहली बार पटना पहुंचे। पटना हवाईअड्डा पर उतरने के बाद वह सीधे कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम के लिए रवाना हो गये। पार्टी कार्यालय में उनका स्वागत किया जायेगा। उसके बाद वो अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से मिलकर आगे की रणनीति बनाएंगे।

 
पटना पहुंचने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना साहिब से प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार बीजेपी के रविशंकर प्रसाद को अपना मित्र बताते हुए शुभकामना दी। वहीं, उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को भी अपना पारिवारिक मित्र बताया। 
 
उन्होंने कहा कि पटना की जनता ही मेरी स्टार प्रचारक है। वहीं, उन्होंने ट्वीट कर पटना आने की सूचना देते हुए कहा कि 'वन मैन शो-टू मैन आर्मी' से दूर जाने के बाद राहुल गांधी के नेतृत्व में पहली बार पटना पहुंचे। उन्होंने तेजस्वी यादव को बिहार का भविष्य के उभरता सितारा बताते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार से मेरा पारिवारिक संबंध है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS