ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हथियारों से लैस बाउंसर लेकर विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप, कहा- देखना चाहता था कैसी है सुरक्षा व्यवस्था
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2019 5:51:42 PM
हथियारों से लैस बाउंसर लेकर विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप, कहा- देखना चाहता था कैसी है सुरक्षा व्यवस्था

पटना। बिहार विधानसभा में आज राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व विधायक तेजप्रताप यादव बाउंसर्स के साथ विधानसभा पहुंचे। सदन की कार्यवाही में भाग लेने के लिए पहुंचे तेजप्रताप यादव के साथ सरकारी और निजी दोनों सुरक्षाकर्मी थे। तेजप्रताप यादव अपने गार्ड्स (बाउंसर) के साथ विधानसभा में प्रवेश करने लगे। 

 
विधानसभा में प्रवेश के दौरान जब सुरक्षाकर्मियों ने पास के संबंध में पूछताछ की, तो वे कुछ नहीं बता पाये। सदन के मार्शल द्वारा पूछताछ किये जाने पर बाउंसरों ने कुछ कहना मुनासिब नहीं समझा और चुप्पी साधते हुए इधर-उधर जाने लगे। तेज प्रताप के सभी बाउंसरों के पास हथियार भी था।
 
विधानसभा में बाउंसरों के साथ पहुंचे तेजप्रताप ने सफाई देते हुए कहा कि मैं देखना चाहता था कि विधानसभा में सुरक्षा कैसी है? क्या मंत्री जी और आपलोग हमें सुरक्षा देंगे? अगर सुरक्षा देंगे, तो हम अपने साथ बाउंसर्स नहीं लायेंगे। उन्होंने कहा कि मेरे पास सरकारी सुरक्षा नहीं है। इसलिए निजी सुरक्षाकर्मी रखे हैं।
 
विधानसभा में बाउंसरों के जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि जो भी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई की जायेगी। घटना के संबंध में पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है। डीजीपी ने जांच का जिम्मा पटना की एसएसपी को सौंपा है। 
 
पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने इस संबंध में कहा है कि जांच कर कार्रवाई की जायेगी। मालूम हो कि तेज प्रताप यादव विधानसभा के आठ नंबर गेट से विधानसभा पहुंचे थे। आठ नंबर गेट पर करीब 15 सुरक्षाकर्मी तैनात थे। आठ नंबर गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की सूची तैयार किये जाने की भी सूचना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS