ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पश्चिम बंगाल के मामले पर बोले मुख्यमंत्री नीतीश- देश में कुछ भी हो सकता है
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2019 5:55:33 PM
पश्चिम बंगाल के मामले पर बोले मुख्यमंत्री नीतीश- देश में कुछ भी हो सकता है

पटना। पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीबीआई के बीच चल रहे विवाद पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान सामने आया है। नीतीश ने कहा कि इस मामले में वह कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकते। नीतीश ने सीधे-सीधे कुछ कहने से बचते हुए इशारों में ममता बनर्जी के कदम पर सवाल उठाया। 

 
बता दें कि चिट फंड घोटाले के सिलसिले में कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर सीबीआई टीम के पहुंचने के बाद विवाद की शुरुआत हुई थी। 
 
 
मुख्यमंत्री ने कहा, 'इस मामले में वही लोग बता सकते हैं जो इस कार्रवाई से जुड़े हुए हैं। मैं ऐसी चीजों पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता। सवालों के जवाब सीबीआई और सरकार देगी। जब तक निर्वाचन आयोग चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं करता, तब तक देश में कुछ भी हो सकता है।' 
 
 
सारदा चिट फंड घोटाले की जांच कर रही सीबीआई रविवार रात को कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंची थी। लेकिन वहां कोलकाता पुलिस ने सीबीआई की टीम के 5 लोगों को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद ममता बनर्जी मीडिया के सामने आईं और सीबीआई पर बिना जानकारी दिए वहां आने का आरोप लगाया। वहीं सीबीआई का कहना था कि उनके पास सभी जरूरी कागजात मौजूद थे। 
 
 
इसके बाद ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर बंगाल में तख्तापलट करने की कोशिश का आरोप लगाया और धरने पर बैठने का ऐलान किया। फिलहाल पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी 'संविधान बचाओ' धरने पर बैठी हैं। यह धरना कोलकाता के मेट्रो चैनल के पास चल रहा है। 
 
रविवार को हुए घटनाक्रम के बाद ममता ने जब धरने पर बैठने का ऐलान किया तो विपक्ष के कई नेताओं ने उनका समर्थन किया। राहुल गांधी, उमर अब्दुल्ला, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, चंद्रबाबू नायडू, मायावती, शरद पवार, और अरविंद केजरीवाल आदि ने रविवार रात ही ममता बनर्जी से फोन पर बात की और उनका समर्थन किया। 
 
 
इतना ही नहीं शिवसेना और एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने भी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ठाकरे ने कहा कि हम ममता बनर्जी द्वारा केंद्र सरकार की निरंकुशता और अत्याचार के खिलाफ उठाए गए रुख की सराहना और समर्थन करते हैं। हम दृढ़ता से उनके पीछे खड़े हैं और अत्याचार के खिलाफ लड़ाई में उनके साथ हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS