ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आग से 8 घर जलकर खाक, 4 बच्चों सहित 5 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2019 1:21:04 PM
आग से 8 घर जलकर खाक, 4 बच्चों सहित 5 की मौत

भागलपुर। भागलपुर जिले के नवगछिया में आग लगने से जहां आठ घर जलकर राख हो गए, वहीं एक ही परिवार के चार बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, नवगछिया प्रखंड के श्रीपुर गांव में रविवार की शाम कुछ लोग छत्तीस सिंह के घर के पास अलाव जलाकर आग ताप रहे थे। 

 
रात होने के बाद सभी लोग अपने-अपने घरों में सोने चले गए। ग्रामीणों का कहना है कि रात करीब साढ़े बारह बजे इसी अलाव से निकली एक चिंगारी से पहले छत्तीस सिंह और उसके बाद गांव के आठ घर जलकर राख हो गए। 
 
नवगछिया थाना के सहायक पुलिस निरीक्षक लाल बहादुर ने आज बताया कि इस आग लगने की घटना में छत्तीस सिंह के चार बच्चे और उनकी सास की झुलसकर मौत हो गई जबकि अन्य दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्होंने बताया कि मृतकों में कृष्ण कुमार (10), क्रांति कुमार (8), शैलजा कुमार (6), पुष्पा कुमारी (4) और इन बच्चों की नानी करूणा देवी (65) शामिल हैं। 
 
उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। उन्होंने कहा कि रात को ही ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था। पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS