ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
'राम मनोहर लोहिया, कर्पूरी ठाकुर और कांशीराम को मिले भारत रत्न': तेजस्वी यादव
By Deshwani | Publish Date: 26/1/2019 2:23:46 PM
'राम मनोहर लोहिया, कर्पूरी ठाकुर और कांशीराम को मिले भारत रत्न': तेजस्वी यादव

पटना। 70वें गणतंत्र दिवस के मौके पर तीन लोगों को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' देने का ऐलान किया गया, जिसमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, मशहूर संगीतकार भूपेन हजारिका और समाजसेवी नानाजी देशमुख का नाम शामिल है।

 
वहीं, इस घोषणा के बाद बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कई अन्य समाजसेवियों को भारत रत्न देने की मांग की है।
 
तेजस्वी यादव ने भारत रत्न पुरस्कार के लिए प्रणव मुखर्जी को बधाई दी है। लेकिन उन्होंने अन्य कई नेताओं और समाजसेवियों को इस पुरस्कार से सम्मानित करने की मांग की है।
 
यादव ने ट्विट कर भारत रत्न पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी है। उन्होंने इसी के साथ राम मनोहर लोहिया, जननायक कर्पूरी ठाकुर और कांशीराम को भारत रत्न देने की मांग की।
 
उन्होंने ट्विट कर कहा, ‘भारत रत्न पुरस्कार विजेताओं को बधाई। राम मनोहर लोहिया, जननायक कर्पूरी ठाकुर, कांशीराम जी को भारत रत्न अवश्य ही मिलना चाहिए। वंचित, उपेक्षित समाज के उत्थान में उनके योगदान को कोई नहीं नकार सकता।’ इसी के साथ उन्होंने कहा कि किसी महापुरुष की विचारधारा, धर्म, जाति और वर्ग इसमें आड़े नहीं आना चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS