ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ऑटो ड्राइवर ने की युवक की हत्या, 5 रुपए किराये के चलते हुआ था विवाद
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2019 6:56:23 PM
ऑटो ड्राइवर ने की युवक की हत्या, 5 रुपए किराये के चलते हुआ था विवाद

नालंदा। नालंदा जिले में 5 रुपए किराए को लेकर हुए विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोपी ऑटो ड्राइवर है। घटना रहुई थाना क्षेत्र के चंदुआरा गांव की है। घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर जाम लगा रहे लोगों को शांत कराया।

 
बताया जा रहा है कि चंदुआरा गांव निवासी चंद्रिका पासवान के बेटे सूरज का किराए को लेकर ऑटो ड्राइवर बेनी यादव से 10 दिन पहले विवाद हुआ था। इसके बाद ऑटो ड्राइवर ने सूरज पर गोली चला दी थी। फायरिंग में युवक बाल-बाल बच गया था। घटना की शिकायत थाने में की गई, लेकिन पुलिस ने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया।
 
आज सुबह सूरज किसी काम से कहीं जा रहा था। इस दौरान ऑटो ड्राइवर ने अपने दोनों बेटे और 15 बदमाशों के साथ मिलकर सूरज को पकड़ लिया। बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी जान ले ली और मौके से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS