ब्रेकिंग न्यूज़
श्री कृष्ण महोत्सव के रंग में रंगे स्कूली बच्चे, कृष्ण और राधा बन कर पहुंचे स्कूलस्वच्छ रक्सौल संस्था के अध्यक्ष रंजीत के समर्थन में महिलाओं ने हाथों में चूड़ी लेकर किया बाजार भ्रमणपताही पुलिस ने पांच सौ बोतल लेमन फ्लेवर नेपाली कस्तूरी शराब किया बरामद, शराब माफिया फरारकिशोरावस्था में होने वाले बदलाव से जुड़ी भ्रांतियां मात्र एक क्लिक में होंगे दूर, स्वास्थ्य विभाग ने लांच किया साथिया सलाह मोबाइल एपपेरिस में 370 पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- अब भारत में कुछ भी टेम्परेरी नहीं होगानेपाल में जन्माष्टमी की धूम, ललितपुर के कृष्ण मंदिर में उमड़ा भक्तों का सैलाबघाटी में अब तेज़ी से सामान्य होते जा रहे हैं हालात, खत्म हुआ अलगाववादियों के फतवों का खौफशार्ट सर्किट से स्कूल बस में लगी आग, लपटों के बीच बच्चों को सुरक्षित निकाला गया
बिहार
बेखौफ अपराधियों ने 2 युवकों को मारी गोली; एक की मौत, दूसरा गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2019 2:16:10 PM
बेखौफ अपराधियों ने 2 युवकों को मारी गोली; एक की मौत, दूसरा गंभीर

वैशाली। वैशाली जिले में लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने मंगलवार देर रात दो युवकों को गोली मार दी। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है।

 
घटना हाजीपुर के मरई चौक की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई।
 
दोनों युवक मंगलवार देर रात हाजीपुर स्टेशन पर उतरे और रिक्शे से घर आ रहे थे। मरई चौक के पास अपराधियों ने उनसे लूटपाट की। दोनों ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। मृतक की पहचान सहरसा निवासी अंगद कुमार के रूप में हुई है। वहीं, घायल युवक का नाम अनिल कुमार है। दोनों युवक रिश्ते में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं। अनिल हाजीपुर में एक निजी कॉलेज में प्रोफेसर है।
 
पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। घायल युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS