ब्रेकिंग न्यूज़
श्री कृष्ण महोत्सव के रंग में रंगे स्कूली बच्चे, कृष्ण और राधा बन कर पहुंचे स्कूलस्वच्छ रक्सौल संस्था के अध्यक्ष रंजीत के समर्थन में महिलाओं ने हाथों में चूड़ी लेकर किया बाजार भ्रमणपताही पुलिस ने पांच सौ बोतल लेमन फ्लेवर नेपाली कस्तूरी शराब किया बरामद, शराब माफिया फरारकिशोरावस्था में होने वाले बदलाव से जुड़ी भ्रांतियां मात्र एक क्लिक में होंगे दूर, स्वास्थ्य विभाग ने लांच किया साथिया सलाह मोबाइल एपपेरिस में 370 पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- अब भारत में कुछ भी टेम्परेरी नहीं होगानेपाल में जन्माष्टमी की धूम, ललितपुर के कृष्ण मंदिर में उमड़ा भक्तों का सैलाबघाटी में अब तेज़ी से सामान्य होते जा रहे हैं हालात, खत्म हुआ अलगाववादियों के फतवों का खौफशार्ट सर्किट से स्कूल बस में लगी आग, लपटों के बीच बच्चों को सुरक्षित निकाला गया
बिहार
टैक्स नहीं चुकाने पर आरा रेलवे स्टेशन नीलाम हो सकता है, नगर निगम ने 15 दिन का वक्त दिया
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2019 3:29:54 PM
टैक्स नहीं चुकाने पर आरा रेलवे स्टेशन नीलाम हो सकता है, नगर निगम ने 15 दिन का वक्त दिया

आरा। आरा नगर निगम यहां के रेलवे स्टेशन को नीलाम कर सकता है। रेलवे ने 32 लाख रुपए से ज्यादा का सर्विस टैक्स नहीं चुकाया है। इसमें कहा गया कि अगर बकाया राशि को 15 दिन में नहीं चुकाया गया तो संपत्ति को नीलाम कर दिया जाएगा।

 
 नगर निगम के मुताबिक, आरा जंक्शन पर 32 लाख 35 हजार 173 रुपए बकाया है। निगम इसके भुगतान के लिए कई बार नोटिस भेज चुका है। रेलवे ने 1996 से सर्विस टैक्स नहीं चुकाया है। तब 53 हजार 193 रुपए का सर्विस देना था। रेलवे को नगर निगम अब तक 8 रिमाइंडर भेज चुका हैं। 
 
दानापुर रेल मंडल के पीआरओ संजय कुमार प्रसाद ने कहा कि जमीन, पानी, बाथरूम, सड़क तक रेलवे की है। ऐसे में नगर निगम टैक्स किस बात का ले रहा है? इस संबंध में हमें अभी तक नोटिस नहीं मिला है। नगर निगम ने मार्च 1978 में रेलवे पर सालाना  53193 रुपए का सर्विस टैक्स तय किया था। तब से रेलवे यही सर्विस चार्ज चुकाता रहा है। बीच-बीच में नगर निगम ने रेलवे का सर्विस चार्ज बढ़ाने की कवायद की, लेकिन रेलवे के विरोध के कारण सफल नहीं हो पाया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS