ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को रौंदा; 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2019 3:41:41 PM
तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को रौंदा; 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर

कैमूर। कैमूर जिले में आज एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना दुर्गावती-कररैथ रोड की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक चारों लोग सड़क किनारे खड़े होकर सवारी गाड़ी का इंतजार रहे थे। इसी दौरान बालू से भरे ट्रक ने चारों को रौंद दिया। सभी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।
 
घटना से आक्रोशित लोगों ने दुर्गावती-ककरैथ रोड पर चक्काजाम कर दिया। लोगों की मांग है कि मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा मिले और आरोपी ट्रक ड्राइवर की जल्द गिरफ्तारी हो। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में कई सड़क हादसे हुए हैं लेकिन प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराने की कोशिश कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS