ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बालिका गृह पहुंची सीबीआइ, भवन के छत में सुराख कर एकत्रित कर रही नमूना
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2018 5:23:43 PM
बालिका गृह पहुंची सीबीआइ, भवन के छत में सुराख कर एकत्रित कर रही नमूना

मुजफ्फरपुर। शहर के साहू रोड स्थित बालिका गृह यौन हिंसा प्रकरण में आज सुबह सीबीआइ की टीम बालिका गृह पहुंची। इस दौरान काफी संख्या में जिला पुलिस बल को भी बुलाया गया है।

 
यहां पहुंचने के उपरांत सीबीआइ के अधिकारी बालिका गृह के भीतर छानबीन करने में जुट गए है। बालिका गृह के बाहर फोर्स की तैनाती कर दी गई है। किसी भी व्यक्ति को उसके भीतर प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा है। इस दौरान नगर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार भी वहां पहुंचे और सीबीआइ के अधिकारियों से बातचीत की।
 
बताया गया है कि सीबीआइ बालिका गृह भवन के छत में सुराख कर नमूना एकत्रित कर रही है। सीबीआइ के छानबीन के दौरान एफएसएल की टीम भी मौजूद है। संभावना जताई जा रही है कि बालिका गृह के भवन का नमूना लेकर नगर निगम को सौपा जाएगा ताकि समय अवधि पूरा होने पर इस भवन को तोडऩे की प्रक्रिया की जाए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS