ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बरसाना में राधा रानी के दर्शन करने पहुंचे तेज प्रताप, परिवार और मीडिया से बनाई दूरी
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2018 4:39:46 PM
बरसाना में राधा रानी के दर्शन करने पहुंचे तेज प्रताप, परिवार और मीडिया से बनाई दूरी

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को आज मथुरा में देखा गया। इस दौरान तेजप्रताप बरसाना स्थित राधा रानी के मंदिर में शॉल ओढ़े और पीली पगड़ी बांधे दर्शन करते नजर आए। यह पूरा नजारा मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। 

 
जानकारी के अनुसार, तेजप्रताप करीब 20 मिनट तक मंदिर में रहे जिसके बाद वह मंदिर से निकल गए। इससे पहले भी तेजप्रताप को कान्हा की नगरी मथुरा में घूमते हुए देखा गया था। वह कभी बंसी बजाते, कभी नाव में सैर करते तो कभी मंदिर जाते नजर आ रहे हैं। 
 
गौरतलब है कि तेजप्रताप ने शादी के करीब छह महीने बाद ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होने का फैसला कर लिया है। इसके चलते तेजप्रताप ने पटना की सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है। 
 
29 नवंबर को कोर्ट के द्वारा इस मामले पर सुनवाई की जाएगी। तलाक की अर्जी दायर करने के बाद से तेजप्रताप अपने घर नहीं गए हैं। वह दीपावली और छठ पर भी अपने परिवार से दूर ही रहे। इस दौरान तेजप्रताप ने मीडिया से भी दूरी बनी ली है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS