ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मंदिर निर्माण की बाधाएं दूर करने में NDA सरकार का समर्थन करे कांग्रेस: सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2018 11:54:28 AM
मंदिर निर्माण की बाधाएं दूर करने में NDA सरकार का समर्थन करे कांग्रेस: सुशील मोदी

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि नब्बे के दशक में कांग्रेस सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर कहा था कि यदि अयोध्या में मंदिर होने के पुरातात्विक प्रमाण मिले तो सरकार मंदिर निर्माण में सहयोग करेगी। 

 
सुशील मोदी ने कहा कि अब, जब इलाहाबाद हाईकोर्ट के निर्देश पर हुई खोदाई से जन्मभूमि स्थल पर मंदिर होने के पुरावशेष मिल चुके हैं तब कांग्रेस को अपनी तत्कालीन सरकार के रुख से पीछे हटने के बजाए मंदिर निर्माण की बाधाएं दूर करने में एनडीए सरकार का समर्थन करने की पेेशकश करनी चाहिए।
 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर बताने वाले राहुल गांधी बताएं कि देश पर 19 महीनों का आपातकाल थोपकर लोकतंत्र की गर्दन मरोड़ने वाली इंदिरा गांधी के बारे में उनकी क्या राय है? वंशवाद के चलते पार्टी में आतंरिक लोकतंत्र की हत्या करने वाले लोग किस मुंह से पीएम पर टिप्पणी कर रहे हैं? 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS