ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दरभंगा में युवती की हुई रहस्यमय मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2018 8:34:40 PM
अतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दरभंगा में युवती की हुई रहस्यमय मौत

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।
 
कमतौल थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की की युवक के साथ अतरंग फोटो फेसबुक पर वायरल होने के चौबीस घंटे के भीतर उसकी रहस्यमय मौत हो गई। ग्रामीणों की मानें तो उसकी हत्या की गई है।
 
 

उसकी आपत्तिजनक तस्वीर एक लड़के के साथ फेसबुक पर चौबीस घंटे से वायरल हो रही थी। हालांकि परिजन की ओर से अभी तक कोई भी आवेदन पुलिस को नहीं दी गई है। ना ही पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने की स्थिति में है। लेकिन रहस्यमय मौत को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। साथ ही तरह-तरह की चर्चाए हो रही है।
 
 
 
जिसमें हत्या तक कर देने की बात सामने आ रही है। ग्रामीण सूत्रों की मानें तो आपत्ति नक कई फोटो वायरल होने के महज चौबीस घंटे के भीतर युवती की मौत होना अनहोनी नहीं है। एक सोची समझी साजिश है। इस फोटो को उक्त लड़के जिसके साथ युवती की तस्वीर है के एक दोस्त ने फेसबुक पर डाल दी। जानकारी के अनुसार, इधर युवती की मौत के बीच आनन-फानन में परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार भी गुरुवार की सुबह कर दी है। कारण, दूसरे गांव के एक युवक के साथ उसकी अलग-अलग अंतरंग तस्वीर विभिन्न पोज में 31 अक्टूबर की सुबह से फेसबुक पर वायरल हुआ। सात पोज में फोटो वायरल होने के बाद एक नवम्बर की सुबह उस युवती की मौत हो गई और उसकी लाश को परिजनों ने जला दिया है।
 
 
 
ग्रामीण कहते हैं, फोटो वायरल के बाद ही इस घटना को अंजाम दिया गया है या फिर लड़की खुद सुसाइड कर ली है। फिलहाल यह जांच का विषय है कि जो तस्वीर वायरल हुई है वो 30 अक्टूबर की रात करीब डेढ़ बजे की खिंची हुई है जो सिरहुल्ली स्थित स्टेट बोर्डिंग के बरामदे की है। जिसमें दोनों अंतरंग स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। फोटो वायरल के तुरंत बाद उस लड़की की मौत की खबर जंगल की आग के तरह फैल गई है। इधर पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई सूचना या आवेदन नहीं मिला है लेकिन अब जांच होगी। यदि ऐसी कोई घटना घटी है तो दोषियों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS