ब्रेकिंग न्यूज़
भारत बनाम आस्ट्रेलिया: विराट कोहली-धोनी के दम पर जीता भारत, सीरीज 1-1 से हुआ बराबरजम्मू/कश्मीर: भारत-पाक के बीच भारी गोलीबारी, एक बीएसएफ जवान शहीदकर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार को तगड़ा झटका, दो निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थनमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चढ़ाई गोरक्षनाथ मंदिर में खिचड़ीसुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी भाजपा को पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा निकालने की अनुमतिसबरीमाला फैसले पर पुनर्विचार याचिकाओं पर नहीं शुरू होगी 22 जनवरी से सुनवाई!तलाकशुदा पति ने पत्नी, सास और साली पर फेंका तेजाब, सास की हालत गंभीरटैक्स नहीं चुकाने पर आरा रेलवे स्टेशन नीलाम हो सकता है, नगर निगम ने 15 दिन का वक्त दिया
बिहार
पुलिस द्वारा मचाए बवाल पर बिहार के डीजीपी ने व्यक्त की नाराजगी, कहा- यह अनुशासनहीनता है
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2018 5:49:12 PM
पुलिस द्वारा मचाए बवाल पर बिहार के डीजीपी ने व्यक्त की नाराजगी, कहा- यह अनुशासनहीनता है

पटना। बिहार की राजधानी पटना में बीमार महिला सिपाही की मौत के बाद पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों ने जमकर हंगामा किया। इस पर बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि जिस प्रकार का आक्रोश पुलिसकर्मियों ने दिखाया है वह गलत है। यह अनुशासनहीनता है। दोषियों पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

 
केएस द्विवेदी ने कहा कि ट्रेनी पुलिसवालों ने किसी के बहकावे में आकर इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि महिला सिपाही की मौत का कारण जांच का विषय है। साथ ही उन्होंने कहा कि ट्रेनी पुलिसवालों को पुलिस लाइन के अनुशासन को समझने की जरूरत है। कानून सबके लिए समान है और किसी को भी कानून को अपने हाथों में लेने की इजाजत नहीं है। 
 
डीजीपी केएस द्विवेदी इस समय किसी बैठक के चलते दिल्ली में हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले पर नजर रखने के आदेश अधिकारियों को दे दिए गए हैं। गौरतलब है कि छुट्टी ना देने के कारण बीमार महिला सिपाही की मौत होने का आरोप लगाते हुए पुलिसकर्मियों ने जमकर बवाल मचाया। इस दौरान कर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS