ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा में सूई देने के बाद हुई मरीज की हुई मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप, किया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2018 11:00:00 PM
दरभंगा में सूई देने के बाद हुई मरीज की हुई मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप, किया हंगामा

अस्पताल में उपस्थित मृतक के विलखते परिजन। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। मो अब्दुल कलाम।

डीएमसीएच के आईडीएच वार्ड के टिटनेशन विभाग में इलाजरत अशोक ठाकुर की ईलाज दौरान मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। टिटनेश ग्रसित मरीज की सूई देने के 10 मिनट बाद ही मौत हो जाने से परिजन आक्रशित हो गये थे।
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को कराया शांत-
 
 
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बेंता ओपी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित भीड़ को शांत किया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि केवटी थाना क्षेत्र के छोटाईपट्टी छतवन गांव निवासी ठाकुर के पुत्र अशोक कुमार ठाकुर टिटनेश हो गया था। उन्हें 24 अक्टूबर को डीएमसीएच के आईडीएच वार्ड में परिजनों के द्वारा भर्ती करया गया था। इलाज के दौरान उसकी तबीयत में सुधार भी होने लगी। लेकिन देर रात अचानक उसकी तबीयत खराब होने लगी।
 

 अशोक के परिजन ने डॉक्टर से मिलकर सुई लिखवा कर लाया। परिजन ने नर्स को सुई देने को कहा और सुई देने के दस मिनट के बाद ही अशोक की मौत हो गयी। जिसके बाद परिजनों ने अपना आपा खो दिया और जमकर हंगामा करते हुए अस्पताल कर्मी के साथ बदसलूकी करने लगे। 
 

वहीं मृतक के भाई सुजीत ठाकुर ने पत्रकार से बात करते हुए कहा कि देर रात सांस लेने में तकलीफ होने पर डॉक्टर से दवा लिखाकर लाया और दवा देने के दस मिनट के बाद ही उनकी मौत हो गई। इसमे सरासर डॉक्टर की लापरवाही है, जिसके चलते हमारे भाई की मौत हो गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS