ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता, शराब के साथ राजद नेता को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2018 3:06:37 PM
उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता, शराब के साथ राजद नेता को किया गिरफ्तार

सिवान। आरजेडी के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के करीबी और राजद नेता राजेश यादव को 40 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। राजद नेता के खिलाफ यह बड़ी कार्रवाई उत्पाद विभाग की टीम ने की। 

 
जानकारी के अनुसार, उत्पाद विभाग की टीम ने नेता को लक्ष्मीपुर के पास से गिरफ्तार किया है। विभाग ने नेता को गिरफ्तार कर बैरक स्थित हवालात में रखा है। इस पर राजद नेता का कहना है कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। कुछ दिनों पहले इसी राजद नेता ने खुद पर जानलेवा हमला होने को लेकर एक एफआईआर दर्ज करवाई थी। कुछ बाइक सवार अपराधियों ने राजद नेता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हमले में नेता बाल-बाल बच गए थे।
 
इससे पहले भी राजेश यादव ने जेल में बंद कुख्यात रईस खान पर खुद को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था लेकिन जांच के दौरान पुलिस ने इस आरोप को गलत करार दे दिया था।
 
गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी का कानून लागू है। इसके चलते राज्य में शराब की बिक्री और शराब पीने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया गया है। राज्य के सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी कानून को लेकर हमेशा से सख्त नजर आए हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS