ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा में छात्रा को अश्लील वीडियो क्लिप दिखाने के आरोपी टीचर गिरफ्तार, स्कूल सील
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2018 8:20:40 PM
दरभंगा में छात्रा को अश्लील वीडियो क्लिप दिखाने के आरोपी टीचर गिरफ्तार, स्कूल सील

दरभंगा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

दरभंगा के एक स्कूल में परिजन ने जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। दरअसल इस स्कूल के हिन्दी के टीचर कक्षा चार की एक छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने आरोप लगा है। छात्रा के परिजन ने पहले तो स्कूल के प्राचार्य को इसकी शिकायत की। फिर तोड़-फोड़ करने लगे। हंगामा की सूचना पर डीएसपी अनोज कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज भी करनी पड़ी। बाद में मैनेजमेंट ने स्कूल के आरोपी टीचर को निकाल दिया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक आनंद कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया है। स्कूल को पुलिस ने तत्काल सील कर दिया है।


 मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा पब्लिक स्कूल की कक्षा पांच और चार में पढ़नेवाली छात्राओं ने हिंदी पढ़ानेवाले टीचर पर क्लासरूम में अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो क्लिप दिखाने की शिकायत अपने परिजन से की। जिसके बाद परिजन स्कूल पहुंचकर इसकी शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की। बताया जा रहा है कि स्कूल मैनेंजमेंट मामले को शांत कराने व कंप्रोमाइज करने की फिराक में लग गए। इससे आक्रोशित होकर परिजन तोड़फोड़ करने लगे और शिक्षकों के साथ मारपीट भी शुरू कर दी।



हंगामा बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस और दंगा नियंत्रण बलबल के साथ डीएसपी अनोज कुमार खुद पहुंच गए। हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर किसी तरह भीड़ से आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर स्कूल से निकाला गया। बाद में स्कूल को पूरी तरह सील कर दिया गया।  डीएसपी अनोज कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS