ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर के SP-ASP सहित 8 आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2018 7:27:18 PM
मुजफ्फरपुर के SP-ASP सहित 8 आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला

पटना। बिहार सरकार ने आज भारतीय पुलिस सेवा के आठ अधिकारियों का स्थानांतरण एवं पदस्थापन किया। इसके साथ ही मुजफ्फरपुर के एसपी औप एएसपी का भी तबादला किया गया।

 
सूत्रों ने अनुसार, बक्सर जिले के एसपी राकेश कुमार को मुजफ्फरपुर का एसपी और मुजफ्फरपुर के एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा को बक्सर जिले का एसपी बनाया गया। इसके अतिरिक्त मुजफ्फरपुर के एएसपी अशोक मिश्रा को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दानापुर के पद पर स्थानांतरण किया गया है। पटना के एएसपी सुश्री लिपि सिंह को बाढ़ का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बनाया गया।
 
इसके साथ ही जमालपुर के समादेष्टा धीरज कुमार को डुमरांव स्थित बिहार सैन्य पुलिस-4 का समादेष्टा पद सौंपा गया तथा पुलिस अधीक्षक विशेष शाखा हिमांशु शंकर त्रिवेदी को बिहार सैन्य पुलिस-9 जमालपुर के समादेष्टा पद की जिम्मेवारी सौंपी गई है। इसके अतिरिक्त राजधानी स्थित विशेष शाखा में डीआईजी के पद पर तैनात पंकज सिन्हा को अग्निशमन सेवाओं का डीआईजी सह उप महासमादेष्टा नियुक्त किया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS