ब्रेकिंग न्यूज़
छठ व्रतियों ने डूबते हुए सूर्य को दिया अर्घ्य, घाटों पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भारी भीड़सबरीमाला केसः सभी पुनर्विचार याचिकाओं पर 22 जनवरी को ओपन कोर्ट में होगी सुनवाईछठ महापर्व के दौरान लालू-राबड़ी आवास पर पसरा सन्नाटा, नीतीश के घर दिख रही चहल-पहलनेशनल हेराल्ड: राहुल और सोनिया के खिलाफ आयकर मामले में चार दिसंबर को अंतिम दलील सुनेगा SCघोड़े पर सवार होकर घाटों का निरीक्षण करने निकले SSP मनु महाराजमुख्यमंत्री रघुवर दास ने की राज्य स्थापना दिवस की तैयारियों की समीक्षाछठ महापर्वः भगवान सूर्य को अर्घ्य देने के लिए की गई घाटों की सजावटराम मंदिर को लेकर अपनी ही सरकार को घेरेंगे विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस
बिहार
बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर में झोले में रखा फटा बम, दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 5:52:50 PM
बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर में झोले में रखा फटा बम, दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी

मधुबनी। जिले के बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित पशु चिकित्सालय भवन के पास अचानक देसी बम के विस्फोट हो जाने से दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। घटना गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे की है। बम फूटने की भयंकर आवाज से इलाके में दशहत का माहौल उत्पन्न हो गया। घटनास्थल पर मौजूद महिलाओं ने आनन-फानन में दोनों बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बासोपट्टी में भर्ती कराया गया। जख्मी बासोपट्टी थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड गांव के रहनेवाले है। 

 
जानकारी के मुताबिक, जिले के बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित पशु चिकित्सालय भवन के पास अचानक देसी बम के विस्फोट हो जाने से दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। बम फटने से बुंदेलखंड गांव के संपति सहनी की नौ वर्षीया पुत्री राधा कुमारी एवं गोविंद सहनी की आठ आठ वर्षीया पुत्री प्रियंका कुमारी के हाथ, पैर और सिर झुलस गये। घटना की सूचना फैलते ही सरकारी अस्पताल पर लोगों की भीड़ जुट गयी। पशु चिकित्सालय के खंडहर भवन में बम विस्फोट होने से स्थानीय लोगो पर तरह तरह की चर्चाएं हैं। घटनास्थल से महज 50 मीटर पर पीएचसी, नये पशु चिकित्सालय, कृषि कार्यालय सहित सरकारी आवास भी हैं। 
 
घटना की सूचना पर थाना पुलिस दल-बल के साथ पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गये हैं। एसआई दिवाकर कुमार, सुनील कुमार, सीओ सुमन सहाय ने घटना को गंभीरता से लेते हुए सबसे पहले दोनों बच्चे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना के दौरान एक प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि पशु चिकित्सालय के खंडहर भवन में कई बच्चे खेल रहे थे। इसी भवन के एक कोने में एक झोले में बम रखा हुआ था। बम के झोले को लेकर बच्चे आपस मे खेलने लगे। उसी क्रम में बम अचानक विस्फोट कर गया। बम फूटने की आवाज काफी दूर तक फैल गयी। घटना के बाद से इलाके में दहशत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS