ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में भारत फाइनेंसकर्मी से लूटने के आरोपी चार को पुलिस ने दबोचा, 56 हजार बरामद
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2018 11:24:47 PM
मोतिहारी में भारत फाइनेंसकर्मी से लूटने के आरोपी चार को पुलिस ने दबोचा, 56 हजार बरामद

मोतिहारी डीएसपी और ल्रूट के गिरफ्तार आरोपी। फोटो- देशवाणी

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

बंजरिया थाना की पुलिस ने लूटकांड के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी मुरली मनोहर मांझी ने कहा है कि पकड़े गये चार बदमाश कल 8 सितंबर को भारत फाइनांसकर्मी से 60 हजार लूटने में शामिल थे। पुलिस ने इनके पास से लूट के 55 हजार 470 रुपये नकद, टैब, सेलफोन, घड़ी, हेडफोन, व एटीएमकार्ड बरामद किए है। हांलांकि लूटकांड के बाद ही ग्रामीणों ने ईंख के खेत में छुपे दो को घेर लिया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाद में इनकी निशानदेही पर बंजरिया के अजगरी मठ इलाके से दो अन्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार चारों में हरिओम कुमार इनका सरगना है। बताया कि हरिओम लूट, चोरी, अपहरण व आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है। 

भारत फाइनेंसकर्मी से 60 हजार की हुई थी लूट-

8 सितंबर को भारत फाइनेंसकर्मी मोहम्मद एजाज से हथियार के बल पर 60 हजार रुपये लूट लिए थे। फाइनेंसकर्मी एजाज कल लोन के किस्त वसूल कर लौट रहे थे तभी बदमाशों ने इनकी बाइक घेर कर हथियार के बल पर उक्त रुपये लूट लिए थे। सूचना पर पुलिस ने दो को कल ही हिरासत में ले लिया था। जिनकी निशानदेही पर अन्य दो पकड़े गये।

पकड़े गये बदमाश-

हरिओम कुमार, मो नेयाज, मैनुद्दीन अंसारी, तासीर आलम सभी बंजरिया निवासी बताए गये हैं।

रेड में थे शामिल-

बंजरिया थानाध्यक्ष सुधीर कुमार, दाराेगा सुधीर कुमार, शंभु यादव और पुलिस बल शामिल थे।


भारत फाइनेंसकर्मी से अबतक हुई चौथी बार लूट की घटनाएं :

कोटवा में 02 मई को भारत फाइनेंसकर्मी संजय कुमार से पौने तीन लाख रुपये लूटे गये थे। 06 अगस्त को अभय कुमार से बंजरिया थाने के चैलाहां के समीप 1.63 लाख रुपये लूटे गये। 14 अगस्त को चांदमारी के समीप 14 लाख 58 हजार 700 रुपये लूट लिये। इसके बाद आठ सितम्बर को बंजरिया के अजगरी टोला के समीप संगम मैनेजर मोहम्मद एजाज अहमद से 60 हजार रुपये लूट लिये। कोटवा लूट मामले में दो बदमाश पकड़े गये थे। लगातार हो रहीं लूट की घटनाओं से लोग सकते में हैं।.


आठ माह में बदमाशों ने 41 लाख लूटे-


10 जनवरी को राजेपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया गैस एजेंसी के समीप घेघवा के सीएसपी संचालक सुनील कुमार दो लाख, 12 जनवरी को हुसेनी के सीएसपी संचालक सुमित कुमार से दो लाख, 07 फरवरी को कोटवा के चिउतहां सीएसपी संचालक विकास कुमार से एक लाख, 12 फरवरी को कोटवा बझिया पथ पर सीएसपी संचालक संतोष कुमार को गोली मार 02 लाख 63 हजार, 09 मार्च को घोड़ासहन में दिनदहाड़े राजवाड़ा सीएसपी संचालक नोनीमल प्रसाद को गोलीमार हत्या के बाद 05 लाख 15 हजार रुपये, 03 मई को भोपतपुर ओपी क्षेत्र के बझिया-भगवतिया गांव के समीप फाइनेंसकर्मी संजय कुमार से 2.77 लाख , 17 को कोटवा के कल्याणपुर खास स्थित सीएसपी संचालक मुकेश कुमार से 3.97 लाख , 21 जुलाई को बजाज एजेंसी के कर्मी सुनील कुमार को रेलवे स्टेशन-जानपुल रोड में तीन लाख , बंजरिया के चैलाहा में 06 अगस्त को फाइनेंस कर्मी संजय कुमार से पौने तीन लाख, 14 अगस्त को चांदमारी चौक से भारत फाइनेंस कं. के कर्मी से 15 लाख , 08 सितम्बर को मो. एजाज अहमद से साठ हजार रुपये लूटे गये हैं।


.

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS