ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कमिश्नर दंपति मर्डर कांड: देखभाल कर रहा केयर टेकर निकला हत्यारा
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2018 4:36:04 PM
कमिश्नर दंपति मर्डर कांड: देखभाल कर रहा केयर टेकर निकला हत्यारा

पटना। पटना में हुए कमिश्नर दंपत्ति डबल मर्डर केस का पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर ख़ुलासा कर दिया है। पुलिस ने कमिश्नर दंपत्ति की हत्या करने के आरोप में उनके ही केयर टेकर शोएब को गिरफ्तार कर लिया है। पटना के एसएसपी मनु महाराज ने घटनाकांड का खुलासा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान किया।

 
मालूम हो कि गुरुवार की रात लघु सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कमिश्नर हरेंद्र प्रसाद सिंह और उनकी पत्नी स्वप्ना दास गुप्ता की हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही थी कि वारदात के पीछे किसी करीबी का हाथ है।
 
एसएसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि शुरुआती इनकार के बाद केयर टेकर शोएब ने अपने बयान में स्वीकार किया है कि उसने कमिश्नर की पत्नी की हत्या की। पुलिस के मुताबिक शोएब ने बताया कि कमिश्नर दंपत्ति के बीच लगातार मारपीट होती थी। जिस दिन ये घटना हुई उस दिन पत्नी ने तीज को लेकर अपने पति से पैसे की मांग की थी। पैसे की मांग को लेकर के उन दोनों में झंझट और मारपीट हुई। इस दौरान शोएब अपने मालिक का बीच बचाव करने गया तो स्वप्ना उस पर भी टूट पड़ी। शोएब के मुताबिक कमिश्नर की पत्नी ने कमिश्नर की इतनी पिटाई की कि वह जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद शोएब कमिश्नर की पत्नी के साथ हाथापाई करने लगा। शोएब ने स्वप्ना का गला दबाया और जमीन पर गिरा दिया।
 
स्वप्ना के दिल में पेस मेकर लगा था जिससे जमीन पर गिरते ही उसकी भी मौत हो गई। पुलिस कप्तान ने बताया कि शोएब के मुताबिक कमिश्नर की मौत पहले ही उनकी पत्नी की पिटाई से हो चुकी थी।
 
एसएसपी ने बताया कि इस मामले में शोएब को जेल भेजा जायेगा लेकिन मामले की जांच आगे भी जारी रहेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS