ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पुलिस वाहनों में लगायी आग
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2018 5:03:49 PM
पुलिस को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पुलिस वाहनों में लगायी आग

 पूर्णिया। शहर के खुश्कीबाग स्थित कटिहार मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह सिमेंट से लदे एक ट्रक ने दो लोगों को रौंद डाला। इस हादसे के बाद उत्तेजित भीड़ ने बाइक समेत पुलिस के दो वाहन फूंक डाले। भीड़ को नियंत्रित करने पहुंची पुलिस को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। कई मीडियाकर्मियों के साथ भी मारपीट की गयी और उनके मोबाइल व कैमरे तोड़ दिये गये। करीब दो घंटे की अराजक स्थिति के बाद पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में किसी तरह कामयाब हो पायी। पुलिस ने एक दर्जन से अधिक उपद्रवकारियों को हिरासत में लिया है।

 
मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया कि स्थिति सामान्य हो गयी है। मृतकों में एक मुफस्सिल थानान्तर्गत फसिया गांव का 35 वर्षीय मो. आजम और पश्चिम बंगाल के मालदा स्थित हरिश्चंद्रपुर का 46 वर्षीय हबीबुर्रहमान शामिल था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना सुबह करीब साढ़े 8 बजे की है। सिमेंट लदा ट्रक गुलाबबाग की ओर से कटिहार मोड़ की ओर आ रहा था कि फ्लाइओवर से नीचे ढलान पर एक साइकिल सवार मो. आजम ट्रक की चपेट में आ गया। उसके बाद अनियंत्रित ट्रक एक टेम्पो को पीछे से ठोक दिया। जिससे, टेम्पो चालक के बगल में बैठा यात्री हरिश्चन्द्रपुर का हबीबुर्रहमान सड़क पर गिर पड़ा और ट्रक की चपेट में आ गया। दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि, एक अन्य मो. जहीर जख्मी हो गया। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गयी और चारों तरफ से भीड़ जुटने लगी। देखते-देखते भीड़ उग्र हो उठी। इसी बीच सूचना मिलने के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए टेम्पो पर ले जाने की कोशिश कर रही थी कि एकाएक भीड़ बेकाबू हो गयी और पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचा कर भागे। उपद्रवकारियों ने पुलिस के वाहन को आग के हवाले कर दिया और सड़क जाम कर आवागमन ठप कर दिया। भीड़ इतनी उत्तेजित थी कि वर्दी देखते ही उन पर टूट पड़ती थी। इसी दौरान कटिहार मोड़ के रास्ते अपनी बाइक से गुजर रहे दूसरे जिले के एक पुलिसकर्मी को भी भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी। भीड़ ने उनकी बाइक को भी फूंक डाला।
 
स्थिति को बिगड़ते देख मौके पर एक दर्जन से अधिक थाना अध्यक्ष समेत वज्र वाहन और 500 से अधिक पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर बड़ी मुश्किल से मामले को शांत कराया। फिलहाल मामला शांत है और प्रशासन के नियंत्रण में है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS