ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुशील मोदी का तेजप्रताप पर तंज, ''प्रधानमंत्री को धमकी देने वालों को बाहरी लोगों से क्या खतरा''
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2018 6:32:55 PM
सुशील मोदी का तेजप्रताप पर तंज, ''प्रधानमंत्री को धमकी देने वालों को बाहरी लोगों से क्या खतरा''

पटना। आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने तेजप्रताप पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि जो प्रधानमंत्री को धमकी दे सकता है, उन्हें बाहरी लोगों से क्या खतरा?

 
बीजेपी और आरएसएस पर तेजप्रताप यादव द्वारा हत्या का आरोप लगाने वाले बयान से बिहार की सियासत गरम हो गई है। वहीं, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तेजप्रताप के बयान पर तंज कसते हुए ट्वीट पोस्ट किया है।
 
सुशील मोदी ने ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि, आरजेडी की आपराधिक संस्कृति में पले लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पार्टी में उपेक्षा का शिकार हैं, इसलिए सुर्खियों में आकर सहानुभूति पाने के लिए अपनी असुरक्षा का नाटक कर रहे हैं। उन्हें बीजेपी पर आरोप लगाने से पहले अपने आस-पास के लोगों की सही पहचान करनी चाहिए।'
 
सुशील मोदी ने कहा, 'जो प्रधानमंत्री को धमकी दे सकता है, उसे बाहरी लोगों से क्या खतरा हो सकता है?'
 
आपको बता दें कि आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव पर हमले की आशंका को देखते हुए वैशाली स्थित महुआ में हथियार से लैस एक व्यक्ति को पकड़ा गया था। दरअसल तेज प्रताप यादव महुआ का भ्रमण करने निकले थे। इसी दौरान समर्थकों की भीड़ में एक व्यक्ति जो हथियार से लैस था उसने तेज प्रताप का हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे धर दबोचा। हालांकि इस मामले में खुलासा नहीं हुआ है कि वह भीड़ में हथियार लेकर क्या कर रहा था या उसकी क्या मंशा थी।
 
वहीं, तेज प्रताप ने इस घटना के बाद बीजेपी और आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे मेरी हत्या की साजिश रच रहे है। तेज प्रताप ने मीडिया से कहा कि अब उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है। इस घटना के पीछे भी बीजेपी की साजिश है।
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS