ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एलपी गैस रिसाव से एक परिवार के चार बच्चे झुलसे, मोतिहारी सदर अस्पताल में कोई देखने वाला नहीं
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2018 11:29:27 PM
एलपी गैस रिसाव से एक परिवार के चार बच्चे झुलसे, मोतिहारी सदर अस्पताल में कोई देखने वाला नहीं

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वी चम्पारण में संग्रामपुर थाना के दरजी टोला गांव में शनिवार की शाम करीब बजे रसोई गैस के रिसाव से आग लग गई। इस दुर्घटना में खुर्शेद मियां के परिवार के चार बच्चे आग में झुलसकर जल गयें है। परिजन ने देर रात इन्हें मोतिहारी के सदर अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन परिजन का कहना था कि सदर अस्पताल में सभी घायल बच्चे पड़े हुए हैं( लेकिन उन्हें देखने सुनने वाला न कोई चिकित्सक मौजूद है। न अस्पताल प्रबंधन के कोई पदाधिकारी ही। 
घायलों में सभी बच्चे-
1 रिजवान- 12 वर्ष 
2 अबैदुल्लाह-7 वर्ष
3 शबिना- 10 वर्ष
4 एक खुर्शेद मिंया का भांजा शामिल है।
घायलों में सबसे ज्यादा रिजवान की हालत गंभीर बताई गई है।
खुर्शेद मियां अपनी पत्नी के साथ बाजार गये थे-
बताया गया है कि खुर्शेद मियां अपनी पत्नी सायदा खातून के साथ आज साड़ियों की खरीदारी के लिए बाजार गई थी। बीते दो दिनों पहले 15 अगस्त को खुर्शेद मियां ने अपनी बेटी शहीना की शादी की थी। रसोई गैस का सिलेण्डर बाहर आंगन में रखा हुआ था। इस बीच दोनों पति-पत्नी बाजार गये थे। तभी उनका बेटा रिजवन गैस चुल्हा जलाकर अण्डा तलने लगा। गैस जलाने के क्रम में गैस का रिसाव होने लगा। जब उसने मचिस की तिल्ली जलाई तो आग लग गई। जिससे आग में सभी बच्चे झुलस गये। संयोग से उसी समय खुर्शेद मियां भी पहुंच गये। लोगों के सहयोग से आग पर काबू पायी। इस दौरान वो भी आंशिक रूप से झुलस गये हैं।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS