ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाढ़ प्रभावित केरल की सहायता करेगी बिहार सरकार, 10 करोड़ रुपये सहायता का किया ऐलान
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2018 4:18:46 PM
बाढ़ प्रभावित केरल की सहायता करेगी बिहार सरकार, 10 करोड़ रुपये सहायता का किया ऐलान

पटना। भयंकर बारिश और बाढ़ की त्रासदी झेल रहे केरल की मदद के लिए बिहार सरकार भी आगे आई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज केरल को 10 करोड़ रुपए की मदद का ऐलान किया। 

 
नीतीश कुमार ने केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन को पत्र लिखकर राज्य में हुई तबाही पर दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने पत्र के माध्यम से बताया कि बाढ़ से तबाही का असर क्या होता है, बिहार की जनता इसे अच्छे से समझती है। जिसके चलते उन्होंने पीड़ितों को 10 लाख रुपये की मदद दी है।
 
बता दें कि, केरल में इस समय बाढ़ की वजह से भीषण तबाही मची हुई है। दुःख की इस घड़ी में बिहार सरकार ने भी केरल को मदद का ऐलान किया है। केरल में बाढ़ और भूस्खलन के चलते हुई 19,512 करोड़ रुपये के नुकसान की रिपोर्ट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के लिए 500 करोड़ रुपये का अंतरिम राहत पैकेज देने का ऐलान किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS