ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के मजुराहां में हेडमास्टर की पुत्री की गला दबाकर हत्या, पति व ससुर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2018 9:34:29 PM
मोतिहारी के मजुराहां में हेडमास्टर की पुत्री की गला दबाकर हत्या,  पति व ससुर गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मामले में मृतक विवाहिता के पिता हेडमास्टर ने दर्ज कराई एफआईआर।

 
मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
शहर से सटे मजुरहां में एक नवविवाहिता की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप मृतक महिला के ससुरालवालों पर लगा है। पुलिस शव को बरामद कर विवाहिता के ससुर नगीना राम व पति राजीव रंजन को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में मृतक विवाहिता कुमारी अर्चना के पिता तुरकौलिया थाना के निमुइया गांव के अमरदेव राम ने रघुनाठपुर ओपी में एफआईआर दर्ज कराई। अमरदेव राम हरसिद्धि के मुरारपुर मिड्ल स्कूल के हेडमास्टर है।

पिता ने बताया- दहेज में 2 लाख रुपये की करते थे मांग-
 
 हेडमास्टर श्री  बताया है कि वे अपनी पुत्री कुमारी अर्चना की शादी मई 2017 में मजुरहां के नागिना राम के पुत्र राजीव रंजन से की थी। शादी के बाद उसके ससुराल वाले दहेज में दो लाख रुपये की मांग करते थे। लेकिन वे रुपया नहीं दे पाए थे। दहेज के लिए वे लोग अर्चना को हमेशा प्रताड़ित करते रहे है। बताया कि उनलोगों ने धमकी दी थी कि रुपया नहीं देने पर अर्चना की हत्या कर शव फेंक दी जाएगी। आज अर्चना को शाम में गला दबा कर हत्या कर दी गयी।
सास, ससुर व पति को बनाया गया है आरोपी, दो गिरफ्तार- बीके सिंह 
 
रघुनाथपुर ओपी प्रभारी बीके सिंह ने बताया कि सास, ससुर नगीना राम व पति राजीव रंजन को आरोपित किया गया है। जिसमे ससुर व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में पुलिस जुटी हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS