ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजस्वी और मांझी का मुजफ्फरपुर का दौरा आज
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2018 2:01:46 PM
तेजस्वी और मांझी का मुजफ्फरपुर का दौरा आज

पटना। मुजफ्फरपुर बालिका गृह में यौन शोषण मामले को लेकर विपक्ष का प्रतिनिधिमंडल आज दोपहर को मुजफ्फरपुर जाएगा और लोगों को सरकार के बारे में जानकारी देंगे। साथ ही बालिका गहू में हुए यौन शोषण की जानकारी लेंगे। राजद नेता तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता सदानंद सिंह सहित जीतन राम मांझी और अन्य नेता मुजफ्फरपुर दौरे पर जाएंगे। विपक्ष के प्रतिनिधिमंडल यह देखेगा कि बालिका गृह मामले की जांच सही से हो रही है या नहीं। राजद के स्थानीय नेताओं के मुताबिक तेजस्वी यादव दोपहर करीब 2 बजे मुजफ्फरपुर पहुंच सकते हैं। 

तेजस्वी ने आज सदन में फिर कहा कि बिहार सरकार आरोपियों को बचा रही है। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह कह रहे हैं कि बिहार सरकार अगर चाहेगी तो सीबीआई मामले की जांच कर सकती है। जब राजनाथ सिंह तैयार हैं तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मामले की सीबीआई जांच कराने में क्या परेशानी है? असल में नीतीश कुमार और सुशील मोदी मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर को बचाना चाहते हैं। हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच होती है तो निष्पक्ष जांच होगी।

तेजस्वी ने कहा कि आखिर सरकार सीबीआई जांच क्यों नहीं कराना चाहती? बिहार पुलिस मामले को अपने पास रखकर आरोपियों को बचा रही है। बृजेश ठाकुर को रिमांड पर लेकर क्यों नहीं पूछताछ की जा रही है? मधुबनी की एक बच्ची ने मुंह खोलने की हिम्मत की तो उसकी हत्या कर दी गई। विदित हो कि 25 जुलाई को एक लड़की के शव की तलाश करने को लेकर मुजफ्फरपुर बालिका गृह परिसर की खुदाई की गई। हालांकि, साक्ष्य के रूप में कुछ नहीं मिला था और मिट्टी को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS