ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
औरंगाबाद में बीएसएफ के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे 9 अधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2018 3:16:14 PM
औरंगाबाद में बीएसएफ के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे 9 अधिकारी

पटना। बिहार के औरंगाबाद जिले में बीएसएफ के हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के कारण इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है। जिसमें सवार सीआरपीएफ के नौ अधिकारी बाल-बाल बच गए।

बीएसएफ के जवानों के रूटीन उड़ान में लगे इस हेलिकॉप्टर में अचानक तकनीकी खराबी आ गई जिसकी वजह से इसे खेत में उतारना पड़ा। इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान इलाके के लोग भी सकते में पड़ गये और विमान की लैंडिंग के बाद काफी संख्या में लोग एकत्रित होकर देखने लगे। सूचना के मुताबिक हेलिकॉप्टर पर सवार होकर सीआरपीएफ के अधिकारी इलाके के भलुआही कैम्प जा रहे थे इसी दौरान ये घटना हुई। सभी सवारों को सुरक्षित सड़क मार्ग से पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच गोह थाना लाया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS