ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में भीड़ ने दी दो लुटेरों को तालिबानी सजा, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2018 12:22:16 PM
बिहार में भीड़ ने दी दो लुटेरों को तालिबानी सजा, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

पटना। सिवान में कई लोगों ने 2 लुटेरों को इस कदर पीटा कि उनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य को घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बता दें कि, एेसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी भीड़ ने कानून हाथों में लेते हुए लोगों को तालिबानी सजा दी है।


मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्यामपुर बाजार में बाइक पर सवार 6 अपराधी हथियार के साथ सोने-चांदी की दुकान में लूटपाट की घटना को अंजाम देने घुसे। अपराधियों ने दुकानदार अजय कुमार पर फायरिंग कर उसे घायल कर दिया। घटना के बाद स्थानीय लोग 2 अपराधियों को पकड़ने में सफल हो गए। भीड़ ने उन्हें इस कदर पीटा, जिससे एक अपराधी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। 


वहीं जब उसे बचाने के लिए एक व्यक्ति ने पहल की तो भीड़ ने उसे अपराधियों का दोस्त समझकर पीटना शुरु कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल, पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS