ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 महिलाओं सहित 7 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2018 1:57:42 PM
दरभंगा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 महिलाओं सहित 7 गिरफ्तार

दरभंगा। बिहार के दरभंगा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। दरभंगा रेलवे स्टेशन से सटे म्यूजियम गुमटी के सामने स्थित एक गेस्ट हाउस में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। इस दौरान रेस्ट हाउस के संचालक सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनमें एक समस्तीपुर का है। तीन महिलाओं को पुलिस ने संरक्षण में ले लिया। पुलिस को सूचना थी कि रेलवे गुमटी के समीप यात्री गेस्ट हाउस में बीते कुछ दिनों से धड़ल्ले से सेक्स रैकेट चल रहा था, जिसको लेकर दरभंगा एसएसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई हुई। 

 एसएसपी ने पहले रेस्ट हाउस की रेकी करवाई, फिर दरभंगा डीएसपी अनोज कुमार और सदर थाना प्रभारी राजन कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर रेस्ट हाउस में छापा मारा गया। पुलिस ने मौके से तीन महिलाओं और तीन पुरुषों सहित होटल संचालक को गिरफ्तार किया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जिस समय पुलिस की टीम रेस्ट हाउस के अंदर पहुंची तो वहां हालात देखकर सभी दंग रह गए।

 कमरे के अंदर महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में पड़े हुए थे। तलाशी के दौरान पुलिस को कमरे से भाड़ी मात्रा में शराब की बोतलें और कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किया। दरअसल यात्री रेस्ट हाउस में देह व्यापार का काला गोरखधंधा लंबे समय से चल रहा था। इससे पहले भी रेस्ट हाउस में पुलिस की छापेमारी हो चुकी है। रेस्ट हाउस का मालिक पुलिस से बचने के लिए हर बार रेस्ट हाउस का नाम बदल देता था। 


वहीं, मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी अनोज कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर उनके नेतृत्व में छापेमारी की गई, जिसमें कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि अन्य जगहों पर भी कार्रवाई और छापेमारी चल रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS