ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार सरकार में गन्ना उद्योग मंत्री फिरोज अहमद को धमकी, छोड़ दो जदयू नहीं तो मार देंगे गोली
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 4:42:30 PM
बिहार सरकार में गन्ना उद्योग मंत्री फिरोज अहमद को धमकी, छोड़ दो जदयू नहीं तो मार देंगे गोली

 पटना। बिहार सरकार में अल्पसंख्यक व गन्ना उद्योग मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद को जदयू नहीं छोड़ने पर गोली मारकर हत्या किये जाने की धमकी दी गयी है। जिसको लेकर खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद ने राजधानी पटना के कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है कि फोन नंबर ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। 

 
जानकारी के मुताबिक, जिस समय फोन आया, उस दौरान मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद अपने सरकारी आवास पर थे। इसी दौरान उनके फोन पर दो बार कॉल किया गया। हालांकि, तीसरी बार में उन्होंने कॉल रिसीव किया। कॉल उठाते ही अपराधी ने कहा कि जदयू छोड़ दो नहीं तो हम तुम्हारी हत्या कर देंगे। मंत्री खुर्शीद आलम कुछ कहते, इससे पहले ही अपराधी ने फोन काट दिया। धमकी के बाद मंत्री ने तुरंत कोतवाली थाने में फोन कर के मामले की जानकारी दी।
 
बात दें कि फिरोज अहमद उर्फ खुर्शीद बिहार के नौसिकटा विधानसभा इलाके से विधायक हैं। इससे पहले भी उन्हें तीन बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पिछले साल धमकी मामले में एक दिव्यांग को पुलिस ने अरेस्ट किया था। फिलहाल फोन करने वाले के बारे में पुलिस पता लगा रही है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS