ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बारात में युवक की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 30/6/2018 1:33:26 PM
बारात में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना। दलितों के साथ हो रहे भेदभाव की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रहीं है। इसी का जीता जागता उदाहरण बिहार के मुजफ्फरपुर से आया है, जहां महादलित समुदाय के एक व्यक्ति की सिर्फ इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी गई, क्योंकि वह दूसरी जाति की बारात में नाच रहा था। मुजफ्फरपुर मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर अभी छपरा गांव में बुधवार की रात यह घटना घटी। पुलिस ने बताया कि महदलित व्यक्ति की हत्या के बाद दोनों समुदायों में झड़प शुरू हो गई, लूटपाट हुई और आगजनी भी की गई।


जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय नवीन मांझी एक व्यक्ति की बारात में घुस गया और नाचने लगा। इलाके में दबंग जैसी स्थिति रखने वाले समुदाय के लोगों ने उसे ऐसा करने से मना किया। दुल्हे के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि गांव वालों ने बारातियों के साथ लूटपाट की और उनके वाहनों को आग लगा दी। वहीं मुसहर समुदाय से आने वाले नवीन के पिता ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि पुरानी दुश्मनी के चलते उनके बेटे की हत्या कर दी गई।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नवीन मांझी जबरदस्ती बारात में घुस गया और बार-बार समझाने के बावजूद नाचे जा रहा था, जिससे बारात को देर हो रही थी। इस बीच गुस्से में बारात में शामिल किसी व्यक्ति ने उसे गोली मार दी। जबकि बारातियों का कहना है कि भीड़ का फायदा उठाकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे गोली मारी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS