ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस थाने पर ग्रामीणों का हमला, महिला पुलिसकर्मी सहित चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2018 11:28:08 AM
पुलिस थाने पर ग्रामीणों का हमला, महिला पुलिसकर्मी सहित चार घायल

पटना। ग्रामीणों ने कल देर रात अचानक सोनपुर थाना पर हमला कर दिया जिसमें एक महिला सहायक सब इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक थाने के जैतिया गांव के एक छात्र कुंदन कुमार सिंह की हत्या मामले में पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए दो संदिग्धों को छुड़ाने के लिए ग्रामीणों ने पथराव किया।


घटना कल रात करीब एक बजे की बताई जा रही है। सोनपुर थाने के जैतिया निवासी छात्र कुंदन कुमार सिंह की हत्या मामले में पुलिस द्वारा दो युवकों को हिरासत में लिए जाने के बाद रात्रि करीब एक बजे थाने पर हुए पथराव की घटना में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए सोनपुर में कई थानों की पुलिस कैम्प कर रही है। नयागांव, दरियापुर, दिघवारा थाने की पुलिस के अलावा हरिहरनाथ  और पहलेजा ओपी की पुलिस सोनपुर थाने पर कैम्प कर रही है। 


मालूम हो कि कुंदन हत्याकांड में सोनपुर पुलिस में सोनपुर के बरबट्टा और पटेलनगर से एक-एक युवक को गिरफ्तार किया था। दोनो की गिरफ्तारी से आक्रोशित उन दोनों के मोहल्ले के लोग बुधवार की रात दस बजे से ही सोनपुर थाने पर जुटने लगे थे। 

रात्रि एक बजे उन्होंने थाने पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव से एएसआई रंजना कुमारी सहित चार पुलिस कर्मी चोटिल हो गए। पुलिस ने बल प्रयोग कर पथराव करने वालों को खदेड़ा। उसके बाद चोटिल पुलिस कर्मियों का इलाज अनुमंडल अस्पताल में कराया गया। इस मामले को।लेकर पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS