ब्रेकिंग न्यूज़
पीडीपी से गठबंधन तोड़ने के बाद जम्मू में गरजे अमित शाह, कश्मीर को नहीं होने देंगे अलगअधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देशसर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामदकबाड़ी वाले ने किया कबूल, 8500 में खरीदी थी मैट्रिक परीक्षा की गायब हुई कॉपियांसरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाईस्वतंत्र विदेश नीति के तहत भारत और चीन से करीबी संबंध बनाए रखेगा नेपालसैफुदीन सोज ने फिर दिया विवादित बयान: पटेल तो कश्मीर पाकिस्तान को देना चाहते थे पर नेहरू नहीं मानेउत्पाद विभाग की टीम ने जब्त की 201 कार्टन नेपाली शराब
बिहार
दहेज की मांग को लेकर महिला की जलाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2018 7:13:20 PM
दहेज की मांग को लेकर महिला की जलाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हाजीपुर। वैशाली जिले से दहेज के लिए एक महिला की जलाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है। 

 
जानकारी के अनुसार, वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में  देर रात दहेज की मांग को लेकर महिला की जलाकर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोहनपुर गांव निवासी प्रमोद कुमार की शादी दो माह पूर्व समस्तीपुर जिले के विक्रमपुर बांडे गांव निवासी पूजा देवी (19) के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर पूजा को प्रताड़ित किया करते थे। इसी को लेकर ससुराल पक्ष के लोगों ने शनिवार देर रात महिला को जलाकर मार डाला।
 
सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद से ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हैं। इस सिलसिले में मृतका के परिजनों ने संबंधित थाना में पति सहित छह लोगो के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करवा दी है। शव पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS