ब्रेकिंग न्यूज़
कर्नाटक में निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक की मौत, 40 लोगों के दबे होने की आशंकामाइंड ट्री का जबरन अधिग्रहण करेगी एल एंड टी, मैनेजमेंट ने किया विरोधफिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे अक्षय और परिणीतिफिरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शिवपाल यादव, 30 उम्मीदवारों की सूची जारीपंत भारत के भविष्य, आने वाले सालों में होंगे शिखर पर: सौरव गांगुलीप्रियंका चोपड़ा बनीं विश्व की सबसे शक्तिशाली महिला, 50 मोस्ट पॉवरफुल वूमेन की सूची में नाम दर्जमनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा को 25 मार्च तक मिली अंतरिम जमानत, अदालत ने जांच में सहयोग करने का दिया निर्देशलोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 13 राज्य 97 सीटें
बिहार
दहेज की मांग को लेकर महिला की जलाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2018 7:13:20 PM
दहेज की मांग को लेकर महिला की जलाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हाजीपुर। वैशाली जिले से दहेज के लिए एक महिला की जलाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है। 

 
जानकारी के अनुसार, वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में  देर रात दहेज की मांग को लेकर महिला की जलाकर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोहनपुर गांव निवासी प्रमोद कुमार की शादी दो माह पूर्व समस्तीपुर जिले के विक्रमपुर बांडे गांव निवासी पूजा देवी (19) के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर पूजा को प्रताड़ित किया करते थे। इसी को लेकर ससुराल पक्ष के लोगों ने शनिवार देर रात महिला को जलाकर मार डाला।
 
सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद से ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हैं। इस सिलसिले में मृतका के परिजनों ने संबंधित थाना में पति सहित छह लोगो के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करवा दी है। शव पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS