ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पानी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई और उसकी पत्नी को मारा चाकू, हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2018 12:43:52 PM
पानी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई और उसकी पत्नी को मारा चाकू, हालत गंभीर

नवादा। बिहार के नावादा में पानी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने ही भाई और भाभी पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना हिसुआ थाना के ढिबरी गांव की है।

घटना आज सुबह हुई जब घायल राजीव चौरसिया की पत्नी वीणा देवी घर में पानी लेने के लिए नल पर गई और उसी दौरान बड़े भाई सुरेंद्र चोरसिया की पत्नी के साथ उनका कुछ विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि बात छुरेबाजी तक जा पहुंची। उसी में सुरेंद्र चोरसिया ने वीणा देवी को चाकू मारकर घायल कर दिया।

विवाद देख सुरेंद्र चौरसिया भी वहां पहुंचा और अपनी वीणा देवी को चाकू मारकर घायल कर दिया। पत्नी को घायल देख जब राजीव चौरसिया उसे बचाने के लिए वहां पहुंचा तब उसके भी पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया। 

घरवालों और आसपास के लोगों की मदद से किसी भी तरह घायलों को नवादा सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद राजीव चौरसिया को पटना रेफर कर दिया गया। घटना के बाद आरोपी भाई फिलहाल गांव से फरार है। घायलों की स्थिति चिंताजनक है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS