ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बांका में तीन सगी बहनों की गला रेतकर हत्या, गांव में पसरा सन्नाटा
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2018 12:33:42 PM
बांका में तीन सगी बहनों की गला रेतकर हत्या, गांव में पसरा सन्नाटा

पटना। बिहार के बांका के कटोरिया के कादरा में एक साथ तीन सगी बहनों के शव मिले हैं। तीनों की हत्या गला रेतकर की गई है। तीन सगी बहनों की हत्या होने से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि देर रात तीनों बहनें घर में सो रही थीं इसी बीच अज्ञात लोग घर में घुस गये और तीनों की हत्या कुल्हाड़ी से काट के कर दी। पुलिस को घटनास्थल से कुल्हाड़ी, कुदाल समेत अन्य चीजें मिली हैं। तीनों बहनों के साथ रेप करने के बाद उनकी हत्या करने की बात दबी जुबान से बताई जा रही है।


मृतक बहनों के पिता कामेश्वर यादव बाहर रहते हैं वहीं मां कुछ दिनों पहले ही तीनों को घर में अकेला छोड़कर अपने मायके गयी थीं। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। एसपी चंदन कुशवाहा ने घटना की पुष्टि की है और कहा कि जल्द ही अपराधियों का पता लगा लिया जाएगा।


उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चल सकता है। फिलहाल घटनास्थल पर एसपी चन्दन कुशवाहा समेत अन्य पदाधिकारी पहुंचे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS