ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर में महिला से दुष्कर्म मामले में आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बवाल, कई जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2018 6:24:41 PM
मुजफ्फरपुर में महिला से दुष्कर्म मामले में आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बवाल, कई जख्मी

 मोतीपुर। बिहार में मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में चार दिन पहले महिला से दुष्कर्म के मामले ने बुधवार को तूल पकड़ लिया। आरोपित युवक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हरौना गांव में दो गुटों के बीच तनाव की स्थिति बन गयी। इस दौरान मारपीट में कई लोग जख्मी हो गये। एक घर को भी फूंक दिया गया। सूचना पर मौके पर पहुचे सशस्त्र बलों ने उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। इस दौरान कुछ लोगों ने गश्त कर रहे एसएसबी के जवानों पर पथराव कर दिया। इसके बाद जवानों ने हवाई फायरिंग की। 

 
बाद में मौके पर पहुचे डीएम मोहम्मद सोहैल व एसएसपी हरप्रीत कौर ने दोनों पक्षों के लोगों से बातचीत कर मामले को शांत कराया। दोनों अधिकारियों ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। मामले को लेकर डेढ़ दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है। स्थिति तनावपूर्ण, लेकिन नियंत्रण में है। 
 
एहतियात के तौर पर डीएम एसएसपी, अनुमंडलाधिकारी पश्चिमी, डीएसपी पश्चिमी, सीओ, बीडीओ सहित कई वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। इसके अलावा मोतीपुर, बरुराज, कथैया, जैतपुर ओपी, साहेबगंज व पानापुर ओपी पुलिस के साथ क्यूआरटी टीम के प्राभारी आरपी गुप्ता भी दो सौ से अधिक सशस्त्र बलों के साथ सुरक्षा में लगे हैं। स्थानीय विधायक नंदकुमार राय, भाजपा नेता डॉ अरुण कुमार सिह व मौहम्मद जावेद के साथ कई सामाजिक कार्यकर्ता भी मामले को शांत करने के प्रयास में जुटे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS